PressED 2019 सम्मेलन प्राप्ति के लिए आवेदन

PressED 2019 सम्मेलन
प्राप्ति के लिए आवेदन

PressED एक टविटर कान्फ़रैन्स (सम्मेलन) है जो देखता है कि WordPress को शिक्षण, पैडागोगी (pedagogy) और अनुसंधान में कैसे प्रयोग किया जाता है। PressED पर हरेक प्रस्तुतकर्ता के पास 15-मिनट का समय होगा जिसमें वह 10 से लेकर 15 टविट्स को प्रस्तुत कर सकते हैं। आप चित्र, मीडिया और लिंक्स को अपने टविट्स में शामिल कर सकते हैं।

हमारा लक्ष्य है कि हम सभी को अपने काम को प्रस्तुत करने का अवसर प्रदान करें जिन्होंने WordPress को प्रयोग किया है। आशा रखते हैं कि यह व्यक्तियों या टीमों को अवसरों को उजागर करने योग्य करेगी जो वह अपने प्रयोग में लाए हैं, जो पाठ उन्होंने सीखें हैं, और उनके WordPress के साथ विस्तृत रूप से अपनाने और प्रयोग करने को लागू किया गया हो।

यह अधिवेषण विश्व में कहीं भी लोगों और टीमों के लिए खुले हैं – आप जिस किसी भी भाषा में ट्वीट करना चाहते हों कर सकते हैं – बशर्ते कि शीर्षक WordPress के साथ शिक्षण, पैडागोगी (pedagogy) और अनुसंधान से सम्बन्धित हो। PressED किसी से भी आवेदन प्राप्त करने का स्वागत करता है, विशेष रूप से उन लोगों के द्वारा जो सम्मेलन या उनके व्यावसायिक जीवन में शामिल न किया जाने को या कम-प्रतिनिधित्व को महसूस कर रहे हों। हम उन लोगों को सैशन्स (अधिवेशण) पर आने का स्वागत करते हैं जो पहले कभी सम्मेलन पर नहीं आए, विद्यार्थियों, और साथ ही में अकादमी कर्मचारियों का स्वागत करते हैं। हम एक विकासशील स्टैक (https://en.wikipedia.org/wiki/Progressive_stack) की पहुँच को अपनाने का लक्ष्य रखते हैं जब हम आवेदन प्राप्त करते हैं।

अपने विचार/प्रस्तुतिकरण के सारांश (280 अक्षर – ट्वीट जैसे) को पेश करने के लिए, कृपया हमारे वैबसाईट को देखें (http://2019.pressedconf.org).

कृपया सम्मेलन की समय-सारणी को देखें

(https://2018.pressedconf.org/category/schedule/) जो आपको महसूस कराएगा कि PressED पर हम किस प्रकार की मुखाकृति को दिखा सकते हैं। यदि आप घबराए हुए हैं या किसी भी प्रकार के समर्थन को चाहते हैं, तो कृपया इस ईमेल के पते पर ईमेल करने से संकोच न करें hey@pressedconf.org . हम उन लोगों की सहायता भी कर सकते हैं जिनके पास टविटर अकाऊन्ट नहीं है और सम्मेलन के दौरान टविटर पर ट्वीट करने का अनुभव नहीं है।

पढ़ने के लिए धन्यावाद

 

नैटली और पैट
(Natalie and Pat)